Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खराब फॉर्म से टूट चुके थे राहुल, ऐसे में उन्हें मिला अनुष्का शर्मा का साथ, फिर बदल गई जिंदगी

भारतीय टीम के अहम सदस्य बन चुके युवा बल्लेबाज केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2014 में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। एक टीवी शो के दौरान राहुल ने अपने ख़राब दौर के बारे में कई बातें बताई और बताया कि किस तरह अनुष्का शर्मा ने उनकी मदद की।

खराब फॉर्म से टूट चुके थे राहुल, ऐसे में उन्हें मिला अनुष्का शर्मा का साथ, फिर बदल गई जिंदगी
X

भारतीय टीम के अहम सदस्य बन चुके युवा बल्लेबाज केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2014 में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। इस टेस्ट मैच में राहुल दोनों पारियों को मिलाकर सिर्फ चार रन ही बना सके थे।

मैच खत्म होने के बाद राहुल अपने इस प्रदर्शन से काफी दुखी थे। और वह कमरे में अकेले बैठकर अपने ख़राब प्रदर्शन के बारे में सोच रहे थे। राहुल को चिंतित देखकर अनुष्का शर्मा उनके पास आईं और राहुल को डिनर पर चलने के लिए कहा।

एक टीवी शो के दौरान राहुल ने अपने ख़राब दौर के बारे में कई बातें बताई, इसी दौरान राहुल ने बताया कि वह जानती थी कि मैं अकेले रहूंगा तो और अधिक परेशान हो जाउंगा। उन्होंने मेरा ध्यान भटकाने के लिए मुझे डिनर पर ले जाना बेहतर समझा।

अनुष्का के कहने पर हम डिनर करने बाहर गए, इस दौरान विराट कोहली ने भी मुझे काफी समझाया। डिनर पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कुछ ऐसी बातें बताई जिससे मेरा मनोबल काफी बढ़ गया।

राहुल ने आगे कहा कि अनुष्का ने उनके साथ अपने जीवन में घटी कुछ घटनाओं के बारे में बताया। अनुष्का शर्मा ने भी अपने करियर के दौरान हुई कठिनाइयों का जिक्र किया। राहुल ने बताया कि अनुष्का की बातें सुनकर उन्हें आगे बढ़कर कुछ बेहतर करने की हिम्मत मिली।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story