Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोहली से मिलने राजकोट के बाद अब मोहाली पहुंची अनुष्का

एयरपोर्ट से विराट अनुष्का को लेकर सीधे मोहाली में टीम होटल पहुंचे

कोहली से मिलने राजकोट के बाद अब मोहाली पहुंची अनुष्का
चंडीगढ़. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मोहाली में खेला जाना है। लेकिन दर्शकों को यहां पर मैच से पहले कुछ और भी देखने को मिला जो बाद में मीडिया की सुर्खियां भी बनी। दरअसल, एक बार फिर इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आए। दोनों को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। कोहली मैच की प्रैक्टिस छोड़कर अनुष्का को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गए। इसके बाद दोनों यहां से सीधे मोहाली के लिए रवाना हुए। इससे पहले भी अनुष्का विराट के क्रिकेट टूर के दौरान उनसे मिलने राजकोट पहुंची थीं।
खबर के मुताबिक, एयरपोर्ट से विराट अनुष्का को लेकर सीधे मोहाली में टीम होटल पहुंचे। यहीं पर दोनों एक दूसरे के साथ कुछ वक्त बिताया। अनुष्का और विराट को एयरपोर्ट पर देखकर फैन्स क्रेजी हो गए और उनके साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश की।
इससे पहले भी अनुष्का क्रिकेटर ब्वॉयफ्रेंड से मिलने राजकोट पहुंची थीं, जहां टीम इंडिया का इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच था। मैच से कुछ दिन पहले विराट का बर्थडे भी था, जिसे कपल ने साथ में सेलिब्रेट किया था। अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 26 नवंबर से खेलना है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top