Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal Election 2021 : ममता बोलीं- प्रधानमंत्री कुछ भी कहें, बीजेपी को 70 सीटें भी नहीं मिलेंगी

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी के दाबग्राम-फुलबारी में चुनावी रैली कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि चुनावी नतीजे आने पर बीजेपी को पता चल जाएगा कि उसे 294 सीटों में से 70 पर भी जीत हासिल नहीं हुई।

West Bengal Election 2021 : ममता बोलीं- प्रधानमंत्री कुछ भी कहें, बीजेपी को 70 सीटें भी नहीं मिलेंगी
X

सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी के दाबग्राम-फुलबारी में चुनावी रैली कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री चाहे कितना भी झूठ बोले, लेकिन बंगाल में भाजपा 70 से ज्यादा सीट जीतने वाली नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में कोरोना फैलाने के लिए बाहरी लोग जिम्मेदार हैं, जिन्हें कि भाजपा ला रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि अब तक 135 सीटों पर चुनाव हुआ, जिसमें से बीजेपी 100 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है। मैं कह सकती हूं कि जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो पता चलेगा कि बीजेपी को पता चलेगा कि 294 सीटों में से 70 पर भी जीत नहीं मिली।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी हमेशा झूठ बोलती है। गृह मंत्री अमित शाह दार्जिलिंग के लेबॉन्ग में बोलते हैं कि एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा। हकीकत यह है कि 14 लाख लोगों को डिटेंशन कैंपों में जाने के लिए कहा गया है। ममता ने कहा कि अगर आप लोग चाहते हैं कि एनआरसी लागू न हो तो टीएमसी को वोट डालना। हम वादा करते हैं कि किसी भी सूरत में इस विवादित कानून को लागू नहीं होने देंगे।

टीएमसी प्रमुख ने बीजेपी पर बंगाल में कोरोना फैलाने का भी आरोप लगाया। कहा कि बीजेपी चुनाव के दौरान बाहर से लोगों को प्रदेश में ला रही है। कोरोना फैलाने में इनका ही हाथ है। ममता ने आरोप लगाया कि कोरोना के मुद्दे पर भी बीजेपी सरकार फेल हो गई है।

फायरिंग में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ममता बनर्जी ने कूचविहार का दौरा कर चौथे चरण के चुनाव के दौरान हुई फायरिंग में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया। कहा कि अपराधियों को सजा दिलाकर रहेंगे। उन्होंने पांच शहीद बेदी भी बनाने का ऐलान किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फायरिंग में मारे गए लोगों के परिजन ममता बनर्जी के आश्वासन पर आश्वस्त दिखाई दिए।


Next Story