Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: बिना हेलमेट पहने महिला ने रोकने पर कर दी मुंबई ट्रैफिक पुलिस की पिटाई, संजय राउत का भड़का गुस्सा

Viral Video: महिला ने एक मुंबई ट्रैफिक पुलिसकर्मी की सरेआम पिटाई कर दी। इस वीडियो को शिवसेना नेता संजय राउत ने शेयर करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Viral Video: बिना हेलमेट की रोक पर महिला ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस की कर दी पिटाई, संजय राउत का भड़का गुस्सा
X

महिला ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस की कर दी पिटाई

Viral Video: देशभर में सड़क दुर्घटना का सबसे बड़ा कारण हेलमेट न लगाना होता है। पब्लिक की इस लापरवाही को देखते हुए हर राज्य में बाइक चलाते समय हेलमेट लगाना अनिवार्य कर दिया गया। ताकि सड़क हादसे पर अंकुश लगा सकें।

इस बीच मुंबई की एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी कलबादेवी मार्ग पर अपनी ड्यूटी कर रहा था। जहां एक महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की सरेआम पिटाई कर दी। इस दौरान कई लोगो तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे। फिलहाल इस मामले के खिलाफ ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

इसके तहत शनिवार को दुर्व्यवहार करने वाली एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संजय राउत ने कहा यह पुलिस के सम्मान का विषय

उधर, शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को टैग करते हुए इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, क्योंकि यह मुम्बई पुलिस के सम्मान का विषय है।

महिला का कहना- उसे गाली देने का कोई हक नहीं

बताया जा रहा है कि कलबादेवी मार्ग पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक महिला को हेलमेट नहीं पहनने पर रोक लगाई। इस पर पुलिस और महिला दोनों की आपस में बहस हो गई। इस बीच महिला के मुताबिक पुलिसकर्मी ने उनके साथ गाली-गलौज किया।

जिसके चलते महिला ने पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया और वर्दी खींचकर पिटाई कर दी। महिला का कहना था कि उसे गाली देने का कोई हक नहीं है। इस बीच वीडियो बना रहे एक शख्स से भी पुलिसकर्मी की बहस हो गई।

महिला ने महिला कांस्टेबल के साथ भी की हाथापाई

हालात को देख बचाव में सामने आई एक महिला कांस्टेबल के साथ भी महिला ने हाथापाई कर दी। इस घटना के तहत पुलिसकर्मी ने एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इनके खिलाफ 353, 332, 504, 506, 34 सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसके बाद महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जहां आरोपियों की पहचान मोहिनुद्दीन खान और सादिका के रूप में हुई है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story