Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: कोविड सेंटर में लोगों ने डॉक्टर को बुरी तरह पीटा, अब तक 24 लोग गिरफ्तार, सीएम से लगाई ये गुहार

असम में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत होने के बाद डॉक्टर की पिटाई के मामले में पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Video Viral: कोविड सेंटर में लोगों ने डॉक्टर को बुरी तरह पीटा, अब तक 24 लोग गिरफ्तार, सीएम से लगाई ये गुहार
X

कोरोना महामारी में जहां मेडिकल स्टाफ लगातार मरीजों का इलाज कर रहा है। तो वहीं असम में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत होने के बाद डॉक्टर की पिटाई के मामले ने देश को शर्मसार कर दिया है। जूनियर डॉक्टर की पिटाई के मामले में पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं दूसरी तरफ मेडिकल सर्विस एसोसिएशन ने सीएम को पत्र लिखा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, असम पुलिस ने होजई जिले में बने एक कोविड सेंटर में जूनियर डॉक्टर पर हमले के मामले में 24 लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे ओडली मॉडल अस्पताल में मरीज की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिाय पर वायरल हो गया है।

इस मामले में मेडिकल सर्विस एसोसिएशन ने राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा को पत्र लिख हमले की कड़ी निंदा की है। वीडियो फॉरवर्ड करने वाले एक डॉक्टर ने लिखा कि डॉक्टरी करके क्या करेंगे, जब मरीज के नाम पर जानवरों का सामना करना है। यह देश डॉक्टरों के काम करने लायक नहीं रह गया है। असम के कोविड-केयर सेंटर का वीडियो शर्मनाक, दर्दनाक और हौसले पस्त कर देने वाला है।


जिसके बाद सीएम ने खुद ट्वीट कर कहा कि इस हमले में शामिल 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी। मैं व्यक्तिगत रूप से इस जांच की निगरानी कर रहा हूं और मैं वादा करता हूं कि न्याय किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि एक साल से ग्रामीण इलाके के कोविड सेंटर में डॉक्टर सेज कुमार सेनापति काम कर रहे थे। जिन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा पीटा गया। ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज की मौत हुई थी, जिसके बाद परिजन गुस्से में थे।

Next Story