Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम उद्धव ठाकरे लोगों से बोले आप तय करें, मास्क पहनना चाहेंगे या लॉकडाउन में रहना

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारी सरकार राज्य में फिर से लॉकडाउन कर कई अन्य देशों जैसी स्थिति नहीं चाहती हैं। राज्य मामले कम हो रहे हैं।

सीएम उद्धव ठाकरे लोगों से बोले आप तय करें, मास्क पहनना चाहेंगे या लॉकडाउन में रहना
X

भारत के महाराष्ट्र राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या अब कुछ धीमी हो गयी है। रविवार को 10792 मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 1,528,226 हो गयी है। जिनमें 221174 एक्टिव केस हैं। जबकि, बीते शनिवार को 221156 सक्रिय मामलों में 18 की वृद्धि हुई है। यह अब तक रिपोर्ट किए गए कुल मामलों का 14.47 प्रतिशत है। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने संबोधन में कहा है कि एक गलत रवैया इसे फिर पलट सकता है। उन्होंने से लोगों से कहा है कि नवरात्रि और दीपावली जैसे त्योहारों के दौरान ज्यादा सावधानी रखने की जरूरत है।

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारी सरकार राज्य में फिर से लॉकडाउन कर कई अन्य देशों जैसी स्थिति नहीं चाहती हैं। राज्य मामले कम हो रहे हैं। अस्पतालों में बेड खाली पड़े हैं, लेकिन हम लापरवाह नहीं हो सकते। सीएम ने कहा कि मैं राज्य में लॉकडाउन प्रतिबंधों को फिर से लागू नहीं करना चाहता हूं। जैसे, कई यूरोपीय देशों, यूएसए, इजरायल आदि में हो रहा है। ब्रिटेन ने 6 महीने के लिए नए प्रतिबंध लगाए हैं। मैं महाराष्ट्र में भी ऐसी ही स्थिति पैदा नहीं करना चाहता। आप तय करें, आप मास्क पहनना चाहेंगे या लॉकडाउन में रहना। आप सभी प्रतिबंध वापस चाहते हैं या आप सामाजिक दूरी का पालन करेंगे?

Next Story