Logo
election banner
Three Terrorists Killed in Kulgam: 28 अप्रैल को आतंकवादियों के हमले में उधमपुर जिले के बसंतगढ़ में एक ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) मोहम्मद शरीफ की जान चली गई थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

Three Terrorists Killed in Kulgam: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मंगलवार, 7 मई को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों से मुठभेड़ कुलगाम के रेडवानी पाइन इलाके में हुई थी, जो बीते 12 घंटे से चल रही थी। आतंकी कहां के रहने वाले हैं, कौन हैं? इसका अभी तक पता नहीं लग सका है। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। 

सोमवार देर रात शुरू हुई थी मुठभेड़
दरअसल, सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार, 6 मई की देर रात करीब साढ़े 11 बजे कुलगाम के रेडवानी इलाके में घेराबंदी की। बाद में जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया था। तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों की मुठभेड़ आतंकियों से हुई। आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने खुद को बचाते हुए मोर्चा संभाला। 

मंगलवार को सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकवादियों के शवों की पहचान और बरामदगी अभी बाकी है।

28 अप्रैल को गई थी वीडीजी की जान
दरअसल, 28 अप्रैल को आतंकवादियों के हमले में उधमपुर जिले के बसंतगढ़ में एक ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) मोहम्मद शरीफ की जान चली गई थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। एजेंसियों ने आतंकवादियों के दो समूहों को ट्रैक करने के लिए कठुआ जिले में तक अपने सर्च अभियान का दायरा बढ़ा दिया था।

यह मुठभेड़ चोचरू गाला हाइट्स के सुदूर पनारा गांव में हुई। 29 अप्रैल को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू क्षेत्र) आनंद जैन ने कहा कि हाल ही में सीमा पार से घुसपैठ करने के बाद आतंकवादियों के दो समूह क्षेत्र में मौजूद हैं। 
 

jindal steel Ad
5379487