Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उद्धव सरकार को बड़ा झटका, कांग्रेस विधायक कैलाश गोरंटियाल ने दिया इस्तीफा

शिवसेना को एक बड़ा झटका लगा है। शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार के इस्तीफे की खबर के बीच कांग्रेस विधायक कैलाश गोरंट्याल ने अपना इस्तीफा दे दिया है।

उद्धव सरकार को बड़ा झटका, कांग्रेस विधायक कैलाश गोरंटियाल ने दिया इस्तीफाअब्दुल सत्तार और कैलाश गोरंट्याल

शिवसेना को एक बड़ा झटका लगा है। शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार के बाद अब जालना के वरिष्ठ कांग्रेस विधायक कैलाश गोरंट्याल ने भी इस्तीफा दे दिया है। दोनों के इस्तीफे की वजह कैबिनेट में जगह नहीं मिलना है।

कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सभी पार्टी के पदों से इस्तीफा देने की धमकी दी है। शिवसेना नेता अर्जुन खोतकर ने दावा किया कि विधायक ने इस्तीफा नहीं दिया है और उनके इस्तीफे के बारे में रिपोर्ट नहीं दी है।

सत्तार ने भी बाद में कहा कि उनके इस्तीफे की खबरें सिर्फ अफवाहें हैं। सत्तार ने आगे कहा कि वह मुख्यमंत्री से बात करने के बाद अपना रुख स्पष्ट करेंगे, जिन्होंने उन्हें रविवार को बैठक के लिए बुलाया था

राज्य मंत्री ने अपने इस्तीफे के बारे में कहा कि मैं उद्धव ठाकरे से मिलने के बाद आपके सभी प्रश्नों का उत्तर दूंगा। मैं ठाकरे को इस बारे में सूचित करूंगा कि मेरे बारे में क्या कहा जा रहा है। मैं उससे पहले अपना रुख साफ कर दूंगा। जो भी फैसला होगा वह सभी के लिए स्वीकार्य होगा।

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने महा विकास अगाड़ी (एमवीए) पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्तार का इस्तीफा सेना के नेतृत्व वाली सरकार के अंत की शुरुआत है। इस बीच गोरंट्याल ने कहा कि इस्तीफे का उनका फैसला शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में लिया गया था।

Next Story
Top