Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना: विकाराबाद जिले में प्रशिक्षु विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलटों की मौत

तेलंगाना (Telangana) में विकाराबाद (Vikarabad) में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त (Plane Crash) हो गया। इस हादसे में एक पायलट (Pilot) की मौत हो गई। जिसकी पहचान प्रकाश विशाल (Prakash Vishal) के रूप में हुई है।

तेलंगाना: विकाराबाद जिले में प्रशिक्षु विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत
X
Telangana: Pilot Killed In Trainer Aircraft Crash At Sultanpur Village In Vikarabad District

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव में एक प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दोनों पायलटों की मौत की खबर सामने आ रही है।


खबरों के मुताबिक हादसे के बाद रेस्क्यू अभियान चलाया गया। मृतक पायलट की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है, जबकि दूसरी महिला पायलट की पहचान नहीं हो पाई है।

यह हादसा कैसे हो गया इसकी अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि विमान का मलबा कुछ दूरी में फैले खेतों में गिरा है। मलबा जिस खेत में गिरा है, उस खेत में फसल भी लगी थी। हादसे के बाद तुरंत रेस्क्यू टीम पहुंच गई।

पोस्टमर्टम के लिए भेजे गए शव

विकाराबाद पुलिस के मुताबिक आज दोपहर 12.45 बजे एक प्रशिक्षु विमान जिसमें 2 प्रशिक्षु पायलट मौजूद थे, दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में दोनों पायलटों की मौत हो गई। विमान ने बेगमपेट हवाई अड्डे से उड़ान भरी और विकाराबाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। केस दर्ज किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story