Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: राज्यपाल आरएन रवि बोले- बंदूक का इस्तेमाल करने वाले से बंदूक से निपटा जाना चाहिए, मुंबई आतंकी हमले का भी किया जिक्र

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने कहा कि हिंसा के प्रति जीरो टॉलरेंस। जो कोई भी बंदूक का इस्तेमाल करता है उसे बंदूक से निपटा जाना चाहिए।

तमिलनाडु: राज्यपाल आरएन रवि बोले- बंदूक का इस्तेमाल करने वाले से बंदूक से निपटा जाना चाहिए, मुंबई आतंकी हमले का भी किया जिक्र
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के राज्यपाल आरएन रवि (Governor RN Ravi) ने रविवार को कोच्चि (Kochi) में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जो कोई भी बंदूक (Gun) का इस्तेमाल करता है उसे बंदूक से निपटा जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने अपने संबोधन में 26/11 मुंबई आतंकी हमले (26/11 Mumbai Terror Attack) का भी जिक्र किया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने कहा कि हिंसा के प्रति जीरो टॉलरेंस। जो कोई भी बंदूक का इस्तेमाल करता है उसे बंदूक से निपटा जाना चाहिए। देश की एकता और अखंडता के खिलाफ बात करने वालों से किसी से कोई बातचीत नहीं। पिछले 8 वर्षों में किसी भी सशस्त्र समूह के साथ कोई बातचीत नहीं। केवल आत्मसमर्पण के लिए बात हुई। राज्यपाल ने आगे कहा कि जब 26/11 मुंबई आतंकी हमला हुआ तो पूरा देश सदमे में था। क्योंकि मुट्ठी भर आतंकवादियों द्वारा देश को अपमानित किया गया था।

मुंबई हमलों के 9 महीनों के भीतर हमारे तत्कालीन प्रधानमंत्री और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने एक संयुक्त विज्ञप्ति पर हस्ताक्षर किए, जिसमें कहा गया था कि दोनों देश आतंकवाद के शिकार हैं। यह क्या है? यह स्पष्ट होना चाहिए कि पाकिस्तान दोस्त है या दुश्मन। पुलवामा हमले के बाद हमने वायु शक्ति का उपयोग करके पाकिस्तान के बालाकोट हमला कर पलटवार किया। संदेश यह था कि यदि आप आतंकवाद का कृत्य करते हैं तो आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

और पढ़ें
Next Story