Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनिया गांधी ने माफी नहीं मांगी तो, दिल्ली की जनता चुनाव में देगी मुंहतोड़ जवाब : तेजिंदर सिंह बग्गा

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर शाहीन बाग में सीएए का विरोध कर रही महिलाओं का समर्थन करने को पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था।

सोनिया गांधी ने माफी नहीं मांगी तो, दिल्ली की जनता चुनाव में देगी मुंहतोड़ जवाब : तेजिंदर सिंह बग्गातेजिंदर सिंह बग्गा

भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर तिखी प्रतिक्रिया दी है। साथ उन्होंने सोनिया गांधी को मांफी मांगने के लिए भी कहा है। तेजिंदर सिंह बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने मोदी जी को कातिल कह देश के करोड़ों लोगों के मत का अपमान किया है।

जिन्होंने नरेंद्र मोदी जी को दोबारा बार चुना है। कांग्रेस अंतरिम अध्य्क्ष सोनिया गांधी यदि इसके लिए माफी नही मांगती तो दिल्ली की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब दिल्ली के चुनाव विधनसभा चुनाव में देगी।

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर शाहीन बाग में सीएए का विरोध कर रही महिलाओं का समर्थन करने को पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था। अय्यर सत्तारूढ़ भाजपा को 'हत्यारा' कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं उन बलिदानों के लिए तैयार हूं, जो हमसे मांगे जा जा रहे हैं। हम देखेंगे कि किसका हाथ मजबूत हैं हमारा या क़ातिल (हत्यारे) का। मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन वह 'सबका साथ, सबका विनाश' करने पर तुली हुई है।

Next Story
Top