Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant case: मुंबई-गोवा में एनसीबी की छापेमारी जारी, जल्द हो सकता है एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच जारी है। रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए हैं।

Breaking: मुंबई के भायखला जेल में पहुंची रिया चक्रवर्ती, 22 सितंबर तक सलाखों के पीछे कटेंगे दिन
X
रिया चक्रवर्ती

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच जारी है। रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए हैं। वहीं पुलिस मुंबई और गोवा में ड्रग्स सप्लायर के लिए छापेमारी जा रही है। अभी तक पुलिस ने 7 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नार्कोटेक डिपार्टमेंट ने रिया चक्रवर्ती के बयान के दौरान 25 नामों का खुलासा किया था। जिसमें वो ड्रग्स लेते थे। ऐसे में रिया के बताने पर एनसीबी की टीम मुंबई और गोवा में 7 जगहों पर छापेमारी की है। जिसमें 7 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि रिया ने पूछताछ के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए हैं। जिसमें सारा अली खान, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा जैसे लोगों के नाम शामिल हैं। ऐसे में अब रिया के बयान के आधार पर एनसीबी इन लोगों को नोटिस जारी कर सकती है।

वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा के नाम का खुलासा किया गया है कि वो ड्रग्स लेती है और इसके लिए अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी आयोजित करती रहती है। सुशांत मामले में अगर इन लोगों को नोटिस जारी कर पूछताछ की जाती है, तो एक बड़े ड्रग्स तस्करों के गिरोह का भांड़ाफोड़ हो सकता है।

Next Story