Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेपाल सीमा पर हुई फायरिंग पर SSB डीजी ने दिया बड़ा बयान, पकड़े गए लगन किशोर ने बोला मुझे भारत से पकड़ा गया

एसएसबी डीजी कुमार राजेश चंद्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के सीतामढ़ी जिले के लगन किशोर की एक बहु नेपाली हैं।

नेपाल सीमा पर हुई फायरिंग पर SSB डीजी ने दिया बड़ा बयान, पकड़े गए लगन किशोर ने बोला मुझे भारत से पकड़ा गया
X

एसएसबी डीजी कुमार राजेश चंद्रा ने नेपाल सीमा पर हुई फायरिंग पर शनिवार को बयान दिया है। एसएसबी डीजी कुमार राजेश चंद्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के सीतामढ़ी जिले के लगन किशोर की एक बहु नेपाली हैं। वो नेपाल से अपने ससुराल वालों संग आ रही थीं। नेपाल के एपीएफ दल ने उन्हें नेपाल में 14 जून तक जारी लॉकडाउन के चलते वहां से जाने के लिए कहा।

दोनों में इस बात को लेकर बहस हो गई। लोगों ने मोबाईल से फोन करके अपने गांव वालों को बुला लिया। दोनों में झड़प हुई जिसमें एपीएफ ने 15 राउंड फायरिंग की जिसमें 3 लोग घायल हुए और एक आदमी लगन किशोर को एपीएफ ने पकड़ लिया। घायल में से एक आदमी का निधन निजी अस्पताल में हुआ।

एपीएफ द्वारा पकड़े गए लगन किशोर ने दिया बड़ा बयान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लगन किशोर ने कहा कि सीमा पर जवानों ने हवाई फायरिंग की। हम सब वहां से भागने लगे। वो मुझे भारत से बंदूक से पीटते हुए नेपाल ले गए। पुलिस ने मेरे साथ मार पीट की और पूछने लगी कि सच बताओ तुम्हें नेपाल से पकड़ा गया है या भारत से। मैंने बोल दिया कि आप चाहे मुझे मार दीजिए पर मुझे भारत से पकड़ा गया है।


Next Story