Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना सांसद संजय राउत का बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर तंज, बोले अमेरिका ने 4 साल में सुधारी अपनी गलती, अब बिहार में भी दिख रहा

बिहार में विधानसभा चुनाव का परिणाम मंगलवार 10 नवंबर को आने वाला है। उससे पहले महाराष्ट्र में शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू गठबंधन को लेकर जोरदार निशाना साधा है।

शिवसेना सांसद संजय राउत का बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर तंज, बोले अमेरिका ने 4 साल में सुधारी अपनी गलती, अब बिहार में भी दिख रहा
X

बिहार में विधानसभा चुनाव का परिणाम मंगलवार 10 नवंबर को आने वाला है। उससे पहले महाराष्ट्र में शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू गठबंधन को लेकर जोरदार निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि अमेरिका ने 4 साल में अपनी गलती को सुधार लिया है। अब बिहार में भी वैसे ही लक्षण दिखाई दे रहे हैं।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव और बिहार विधानसभा चुनाव पर एक आर्टिकल लिखा। जिसमें उन्होंने बीजेपी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका के लोगों ने 4 साल पहले जो गलती की थी। उसे अब उन्होंने सुधार लिया है। ये ट्रंप पर जोरदार हमला था। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार में भी उसी तरह की सुगबुगाहट देखने को मिल रही है। भारत अगर ट्रंप की हार से कुछ सीखता है तो ठीक होगा।

मुख्य पत्र सामना में शिवसेना ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका की जनता उनकी वानरचेष्टा और लफ्फाबाजी में नहीं आई। ट्रंप के बारे में जो गलती की। उन्होंने 4 साल में उसे सुधारा है। हमें उम्मीद है कि आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भी भारत के लोग 5 साल से पहले हुई गलती को सुधार लेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते शनिवार को बिहार में अंतिम चरण के लिए मतदान हुआ। जिसके बाद एग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत दिखाया गया है। एग्जिट पोल में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने की सुगबुगाहट है। शिवसेना ने मुख्य पत्र सामना में लिखा कि पीएम मोदी समेत नीतीश कुमार आदि कई नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने इस बार टिक नहीं पाएंगे। झूठ पर सच हावी होगा। बिहार में बदलाव की सुगबुगाहट नजर आ रही है।

Next Story