Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा, एनसीपी पर लगाया बड़ा आरोप

परभणी लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद संजय जाधव ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा, एनसीपी पर लगाया बड़ा आरोप
X
शिवसेना सांसद इस्तीफा

महाराष्ट्र की परभणी लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद संजय जाधव ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय जाधव ने एनसीपी पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं को किनारे करने का आरोप लगाया है। सांसद ने इसे लेकर अपनी सीट का जिक्र भी किया है। उनका आरोप है कि पार्टी ने एनसीपी के सामने घुटने टेक दिए हैं।

जानकरी के लिए बता दें कि दो महीने पहले महाराष्ट्र में पुणे के 5 शिवसेना पार्षदों ने एनसीपी ज्वाइन की। इसके बाद बाद राजनीति गर्मा गई थी। उस वक़्त तब नाराज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार को मैसेज दिया था। सीएम उद्धव ठाकरे की ओर से कहा गया था कि एनसीपी में शामिल होने वाले सभी पार्षदों को वापस भेजा जाए।

बताया जा रहा है कि ये मैसेज ये सीएम उद्धव ठाकरे के पर्सनल सेक्रेटरी मिलिंद नारवेकर ने उपमुख्यमंत्री को फोन के माध्यम से दिया था। खबरें थी कि सीएम उद्धव ठाकरे इस पूरे प्रकरण को लेकर काफी नाराज हैं। बता दें, पुणे जिले के बारामती में परमार से शिवसेना के पांचों पार्षद उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की मौजूदगी में एनसीपी में शामिल हुए थे।

बता दें कि इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी अजित पवार के बेटे पार्थ पवार लगातार सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं। जबकि, शिवसेना की ओर सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को जरूरी नहीं माना गया था। पार्थ पावर को इसे लेकर शरद पवार की तरफ से सार्वजनिक तौर पर डांट भी लगई गयी थी। लेकिन, इसके बाद भी पार्थ पवार ने एक ट्वीट सीबीआई जांच के स्वागत में किया।

Next Story