Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना सांसद संजय राउत 50-50 फॉर्मूले पर बोले, पहले भाजपा ने जुबान दी अब रही पलट

शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने भाजपा (BJP) पर 50-50 फॉर्मूले से पलटने का आरोप लगाया है।

शिवसेना सांसद संजय राउत 50-50 फॉर्मूले पर बोले, पहले भाजपा ने जुबान दी अब रही पलट
X
शिवसेना सांसद संजय राउत 50-50 फॉर्मूले पर बोले, पहले भाजपा ने जुबान दी अब रही पलट

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा-शिवसेना का एक-दूसरे पर वार-पलटवार जारी है। अब संजय राउत ने कहा है कि भाजपा से चुनाव से पहले 50-50 फार्मूले पर बात हुई थी। खुद सीएम फडणवीस और अमित शाह ने इस पर सहमति जताई थी। अब अगर वह इससे मना कर रहे हैं तो हमें अब सच की परिभाषा बदलनी पड़ेगी। राउत ने आरोप लगाया कि मीडिया के सामने बात करके भाजपा पलट रही हैं।

50-50 फार्मूले पर नहीं बनी बात

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए भाजपा-शिवसेना के बीच खीच-तान जारी है। राज्य में भाजपा और शिवसेना ने भले ही साथ मिलकर चुनाव लड़ा हो। लेकिन चुनाव के बाद दोनों ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। कोई भी पार्टी एक दूसरे पर नरम पड़ने के लिए तैयार नहीं है। शिवसेना 50-50 फार्मूले पर अड़ी हुई है। वह राज्य में सत्ता के आधे बंटवारे के साथ ही ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग कर रही है। वहीं भाजपा भी सीएम पद बांटने के मूड में नजर नहीं आ रही है। महाराष्ट्र में सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है सीएम एक बार फिर से वही बनेंगे।

राउत बोले शिवसेना के पास कई विकल्प

मंगलवार सुबह जब संजय रावत से पूछा गया कि भाजपा के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन के बावजूद सरकार बनाने में समय क्यों लग रहा है। तो उन्होंने भाजपा और जजपा पर तंज कसते हुए कहा कि शिवसेना में कोई दुष्यंत नहीं है। जिसके पिता जेल में हैं।

मंगलवार को संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा शिवसेना के पास सरकार बनाने के कई विकल्प मौजूद हैं। लेकिन हम ऐसा करना नहीं चाहते हैं, शिवसेना ने हमेशा सच्चाई की राजनीति की है। हम सत्ता के भूखे नहीं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story