Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ममता बनर्जी मीम केस: जेल से बाहर आते ही बोलीं प्रियंका- नहीं मांगूंगी माफी, लड़ूंगी केस

लोकसभा चुनाव 2019 के बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का फोटोशॉप से एडिट कर तस्वीर शेयर करने वालीं बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने बेल भले ही दे दी हो लेकिन अभी तक उन्हें रिहा नहीं किया गया है। जिसको लेकर कोर्ट ने बंगाल सरकार के जवाब मांगा है।

ममता बनर्जी मीम केस: जेल से बाहर आते ही बोलीं प्रियंका- नहीं मांगूंगी माफी, लड़ूंगी केस

लोकसभा चुनाव 2019 के बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का फोटोशॉप से एडिट कर तस्वीर शेयर करने वालीं बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने बेल भले ही दे दी हो लेकिन अभी तक उन्हें रिहा नहीं किया गया है। जिसको लेकर कोर्ट ने बंगाल सरकार के जवाब मांगा है। फिलहाल, प्रियंका शर्मा को रिहा कर दिया गया है। जेल से छूटते ही उन्होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी से माफी नहीं मागूंगी, मैं केस लड़ूंगी।

एनआई के मुताबिक, पश्चिम बंगाल सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रियंका शर्मा को आज सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर रिहा किया गया। जिसके बाद कोर्ट की बेंच ने पूछा कि उसे तुरंत रिहा क्यों नहीं किया गया?

सुप्रीम कोर्ट में प्रियंका शर्मा के वकील एनके कौल ने कहा कि शर्मा को रिहा किया जा रहा है, लेकिन उनकी रिहाई से पहले उन्हें पुलिस द्वारा तैयार किए गए एक माफी पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था जिसमें कहा गया था कि वह इसे फिर से पोस्ट नहीं करेंगे।

बीजेपी यूथ विंग की संयोजक प्रियंका शर्मा के वकील ने सुप्रीम कोर्ट के सामने कहा कि प्रियंका अभी तक रिहा नहीं हुई हैं। जिसके बाद कोर्ट ने कहा कि अगर उसे रिहा नहीं किया गया तो वह अवमानना का नोटिस जारी करेगी। शर्मा को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक फोटोशॉप द्वारा क्रिएट की गई तस्वीर को शेयर करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

प्रियंका की मां ने कहा कि प्रियंका शर्मा को आज सुबह 9:40 बजे रिहा किया गया। वह अभी भी अलीपुर (सुधार गृह) में है। मैं अब सुधार गृह जा रही हूं।

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मीम्स शेयर करने वालीं प्रियंका शर्मा की रिहाई में हो रही देरी पर बंगाल सरकार को अवमानना का नोटिस जारी करने की चेतावनी दी है।

प्रियंका शर्मा के वकील ने कहा कि मुझे बताया गया है, जांच के बाद 9 40 से 10 बजे के बीच रिहा कर दिया जाएगा। वह भी पुलिस द्वारा तैयार किए गए एक बयान पर हस्ताक्षर करने के बाद उन्हें रिहा किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका शर्मा की मां ने कहा कि बेटी को सुबह 9 40 पर रिहा किया जाना था। वो अभी भी अलीपुर (सुधार गृह) में है। मैं अब सुधारक के घर जा रहा हूं।

Share it
Top