Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी अब करेंगे कांग्रेस का प्रचार'

कांग्रेस के स्टार प्रचारक जयवीर शेरगिल का कहना है कि राहुल गांधी पूरी ताकत के साथ जल्द बंगाल के चुनावी मैदान में उतरेंगे और संयुक्त मोर्चा को जिताने के लिए प्रचार करेंगे।

पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी अब करेंगे कांग्रेस का प्रचार
X

राहुल गांधी

West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आधे चुनाव के बाद अब चुनाव प्रचार करेंगे। राज्य में 4 चरण का चुनाव खत्म हो गया है। लेकिन राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए नहीं उतरे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी पांचवें चरण के लिए या उसके बाद राज्य में प्रचार करेंगे।

कांग्रेस पार्टी सूत्र मानते हैं कि जहां कांग्रेस की स्थिति मजबूत है, उन सीटों पर 5वें चरण के बाद ही चुनाव है। इसलिए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी 17 अप्रैल दिन शनिवार से जोर शोर से चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

अभी तक पश्चिम बंगाल में कदम तक नहीं रखा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जहां लगातार रैलियों और रोड शो कर रहे हैं वहीं कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी ने अभी तक पश्चिम बंगाल में कदम तक नहीं रखा है।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी को 5वें चरण के लिए बंगाल के नक्सलबाड़ी या सिलीगुड़ी में प्रचार के लिए कार्यक्रम दिया गया है। लेकिन अब तक राहुल गांधी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि उसके प्रभाव वाले जिलों मुर्शिदाबाद, मालदा और दिनाजपुर जैसे इलाकों में चुनाव 5वें चरण के बाद है। राहुल गांधी हर हाल में छठे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत कर देंगे। कांग्रेस के स्टार प्रचारक जयवीर शेरगिल का कहना है कि राहुल गांधी पूरी ताकत के साथ जल्द बंगाल के चुनावी मैदान में उतरेंगे और संयुक्त मोर्चा को जिताने के लिए प्रचार करेंगे।

Next Story