Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात में पुलिसकर्मी और ड्राइवर ने महिला से किया रेप, इस तरह दिया घटना को अंजाम

व्यक्ति के पास पैसे नहीं थे, जिसके बाद पीसीआर वैन का ड्राइवर उसे पास के पेट्रोल पंप पर ले गया। वहां उसने पेटीएम से 5,000 रुपये का भुगतान किया।

आरपीएफ के दो कांस्टेबल ने ट्रेन में बिठाने के नाम पर किया किशोरी का रेप, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
X
प्रतीकात्मक फोटो

देश की जनता के विश्वास कानून के रखवालों पर से उठता जा रहा है। ताजा मामला गुजरात के वडोदरा से सामने आया है। यहां पर कानून की रक्षा करने वाले वाले एक पुलिसकर्मी और ड्राइवर ने कथित तौर पर एक महिला से रेप किया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला के मित्र को भी धमकाया।

हालांकि को पुलिस ने पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) वैन में तैनात एक कांस्टेबल और वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त दीपक मेघानी ने कहा कि इस मामले के संबंध में कांस्टेबल सूरज सिंह चौहान और ड्राइवर रसिक चौहान को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि शनिवार रात कोई 8:30 बजे गोटरी नहर रोड पर गश्त कर रही एक पीसीआर वैन बाइक सवार एक युवा जोड़े के पास आकर रुकी। इस दौरान आरोपियों ने उनकी बाइक को रूकवाया और धमकी देते हुए पैसों की मांग की।

व्यक्ति के पास पैसे नहीं थे, जिसके बाद पीसीआर वैन का ड्राइवर उसे पास के पेट्रोल पंप पर ले गया। वहां उसने पेटीएम से 5,000 रुपये का भुगतान किया और पेट्रोल पंप के मालिक से नकदी लेकर चालक को दे दिया।

इस दौरान कांस्टेबल महिला का बलात्कार किया। महिला ने इस पूरे मामले की जानकारी परिजनों की दी। परिजनों की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने भादसं की धारा 376 (2) (ए) (पुलिसकर्मी द्वारा बलात्कार) और भ्रष्टाचार रोधी कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

Next Story