Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शादी के अलगे दिन महिला का अपहरण, दरिंदों ने गैंगरेप के दौरान बनाया अश्लील वीडियो

जनपद के थाना हाफिजपुर इलाके में दो बदमाशों ने कथित तौर पर महिला का शादी के अगले दिन अपहरण किया। उसके बाद महिला का गैंगरेप किया।

भुज के  गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों को पीरियड्स के दौरान बैड  पर  सोने से रोकते हैं,  भोजन भी करना पड़ता है अलगलडकियों के साथ भेदभाव (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं। जनपद हापुड़ में एक नवविवाहिता महिला का अपहरण करने के बाद गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है।

बाताया जा रहा है कि जनपद के थाना हाफिजपुर इलाके में दो बदमाशों ने कथित तौर पर महिला का शादी के अगले दिन अपहरण किया। उसके बाद महिला का गैंगरेप किया। थाना हाफिजपुर इलाके के गांव निवासी एक लड़की की शादी 17 जनवरी को हुई थी और 18 जनवरी की सुबह से शादीशुदा महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।

जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को महिला थाना देहात क्षेत्र में मिली, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शादीशुदा महिला को बरामद कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो युवक उसे उठाकर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे फेंककर फरार हो गए। महिला ने बताया की आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनाया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए पहुंचा दिया है मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top