Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे से माजिद मेमन ने किया इनकार, कहा - विश्वास नहीं वो क्या दावा करते हैं

पुलवामा मामले में पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी के कबूलनामे से भी एनसीपी नेता माजिद मेमन ने इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे भरोसा नहीं कि पाक मंत्री क्या दावा करते हैं।

पुलवामा पर पाकिस्तान के कबूलनामे से माजिद मेमन ने किया इनकार, कहा - विश्वास नहीं वो क्या दावा करते हैं
X
भारत पाकिस्तान

पुलवामा मामले में पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी के कबूलनामे से भी एनसीपी नेता माजिद मेमन ने इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे भरोसा नहीं कि पाक मंत्री क्या दावा करते हैं। प्रधानमंत्री एनआईए की जांच की जानकारी शेयर करें। बता दें कि हाल ही में फवाद चौधरी ने स्वीकार किया था कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ था।

माजिद मेमन ने किया ट्वीट

माजिद मेमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें भरोसा नहीं पाकिस्तान के मंत्री क्या दावा करते हैं। 14 फरवरी 2019 से एनआईए 40 सैनिकों की हत्या की जांच कर रही है। इस जांच का क्या नतीजा निकला? इसकी जानकारी हमारे प्रधानमंत्री देश से साझा करें, न कि पाकिस्तान।

फवाद चौधरी ने कही थी ये बात

फवाद चौधरी ने 29 अक्टूबर को कबूला था कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ है। फवाद चौधरी ने नेशनल असेंबली में कहा था कि हमने भारत को घुस कर मारा। पुलवामा में हम इसलिए कामयाब हो पाए क्योंकि इमरान खान हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा था कि हम और आप सभी इस सफलता में हिस्सेदार हैं।

बता दें कि 14 फरवरी को आंतकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया था। इसमें देश के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Next Story