Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की खुशियों में लगा ग्रहण, गैस से भरे गुब्बारे में ब्लास्ट से कई लोग घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मनाए गए जश्न में गैस से भरे गुब्बारे में ब्लास्ट हो गया। इस दौरान कई लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की खुशियों में लगा ग्रहण, गैस से भरे गुब्बारे में ब्लास्ट से कई लोग घायल
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मनाए गए जश्न में गैस से भरे गुब्बारे में ब्लास्ट हो गया। इस दौरान कई लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। बता दें कि ब्लास्ट के वक्त चेन्नई में बीजेपी के पार्टी सदस्य एक पदाधिकारी को माला पहना रहे थे।

कई लोग घायल

चेन्नई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की खुशियां मनाई जा रही थी। इस दौरान कार्यक्रम में सम्मिलित बीजेपी सदस्य किसान मोर्चे के राज्यस्तरीय पदाधिकारी को फूलों की माला पहनाने गए। जानकारी मिल रही है कि इस अवसर पर कार्यक्रम में कई पटाखे भी फोड़े गए।

उसी वक्त पटाखों की चिंगारी गुब्बारे से टकराई और गुब्बारे में ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में कई लोग घायल हो गए हैं। इसके बाद घायलों को किलपॉक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

जानकारी मिल रही है कोरोना हालातों के बीच इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी। ऐसे में पुलिस ने इस कार्यक्रम का आयोजन करने लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं तमिलनाडु के बीजेपी प्रमुख ने घायलों के लिए संवेदना भी व्यक्त की है।

Next Story