Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्रः भिवंडी बिल्डिंग हादसे में अब तक 41 की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमारत के मलबे से जिंदा निकाले जाने वाले लोगों की संख्या 25 से ज्यादा हो गई है। इन लोगों को भिवंडी और ठाणे के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां इनका इलाज जारी है।

महाराष्ट्रः भिवंडी बिल्डिंग हादसे में अब तक 41 की मौत
X
इमारत गिरी

महाराष्ट्र के भिवंडी में हुई घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। तीन मंजिला इमारत के मलबे में से अब तक 41 शवों को बरामद किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में 18 बच्चे भी शामिल हैं। इनकी उम्र दो से लेकर 15 साल के बीच है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमारत के मलबे से जिंदा निकाले जाने वाले लोगों की संख्या 25 से ज्यादा हो गई है। इन लोगों को भिवंडी और ठाणे के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां इनका इलाज जारी है। जबकि, इनमें कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया था कि यह जिलानी इमारत 43 साल पुरानी है। जोकि, बीते सोमवार यानी 21 सितंबर की सुबह तड़के 3:40 बजे ढह गई थी। इस इमारत में 40 फ्लैट थे और करीब 150 लोग इनमें रह रहते थे।

बताया जा रहा है जिस समय इमारत ढही, उस समय उसमें रहने वाले लोग सो रहे थे। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि एनडीआरएफ और टीडीआरएफ के कर्मी मौके पर मौजूद हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मलबे में कई और लोग दबे होने की संभावना है। बिल्डिंग मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story