Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग स्टूडेंट के साथ फरार हुई टीचर, छात्र को अपने घर पर देती थी ट्यूशन

घर से टीशर्ट लेने जाने की बात कहकर निकला छात्र वापस नहीं लौटा। परिवार के तलाश करने पर ट्यूशन टीचर भी गायब मिली। जिसके बाद पुलिस दोनों का पता लगाने में जुटी है।

नाबालिग स्टूडेंट के साथ फरार हुई टीचर, छात्र को अपने घर पर देती थी ट्यूशन

उत्तर प्रदेश के गोरखुपर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे जानकार लोग ही नहीं पुलिस भी हैरान है। दरअसल यहां के रामगढ ताल इलाके में एक प्राइवेट स्कूल की कक्षा12वीं में पढ़ने वाली छात्र को उसकी शिक्षिका लेकर फरार हो गई है। इसका पता लगते ही स्कूल से लेकर घर तक हड़कंप मचा गया। छात्र के पिता ने छात्र की गुमशुदगी दर्ज कराई है। वही पुलिस भी छात्र का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, यूपी के गोरखपुर स्थित रामगढ़ताल निवासी प्रॉपर्टी डीलर का बेटा पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं का छात्र है। वह घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक महिला शिक्षिका के पास ट्यूशन पढ़ता है। छात्र यहां पिछले सात सालों से ट्यूशन पढ़ रहा था। पहले उसे शिक्षिका की बडी बहन पढ़ाती थी। जो एक स्कूल की प्रिंसिपल बन गई। इसके बाद उसकी छोटी बहन छात्र को ट्यूशन पढ़ाने लगी।

टीशर्ट खरीदने की बात कहकर छात्र घर से गया था बाहर

छात्र के पिता ने बताया कि उनका बेटा एक मार्च को सुबह 11:30 बजे टीशर्ट खरीदने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वह देर शाम तक भी वापस घर नहीं लौटा। फोन करने पर मोबाइल बंद मिला। इस पर उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए बेटे की तलाश शुरू कर दी।

टीचर के भी गायब होने का लगा पता, खाते से निकाले रुपये

छात्र को तलाशते हुए उसके परिजन उसके ट्यूशन तक पहुंचते तो पता चला कि उसे ट्यूशन देने वाली शिक्षिका भी गायब है। छात्र के पिता ने शिक्षिका के परिवार से बात की तो उन्हें जल्द ही दोनों को तलाश कर उनके बेटे को तलाशने का भरोसा दिलाया। पिता ने शुक्रवार को दोबारा थानेदार से मुलाकात की तो उन्होंने शिक्षिका की परिवारीजनों को शनिवार को थाने पर बुलाया है। वही छात्र ने अपने एटीएम से 50 हजार रुपये की शॉपिंग भी की है।

Next Story
Top