Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: NC चीफ फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी जानकारी

नेशनल कॉन्फ्रेंस (National conference) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जानकारी दी।

जम्मू कश्मीर: NC चीफ फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी जानकारी
X

फारूक अब्दुल्ला- फाइल फोटो

नेशनल कॉन्फ्रेंस (National conference) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर जानकारी दी। उमर ने कहा मैं और मेरा परिवार होम क्वारंटाइन हो गया है।


नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर बताया कि मेरे पिता कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनमें कुछ लक्षण देखे हैं। मैं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होम क्वारंटाइन हो गया हूं। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि जो भी लोग बीते कुछ दिनों में हमारे साथ संपर्क में आए। वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते सोमवार को 235 कोरोना के मामले दर्ज किए गए। जिसके बाद पूरे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या1,30,228 हो गई है। पिछले 24 घंटों में इस बीमारी की वजह से कोई मौत नहीं हुई। वहीं 55 यात्री बाहर से हैं, जो जेके में कोरोना की चपेट में आए हैं। अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि नए मामलों में से 51 जम्मू से और 184 कश्मीर से आए हैं। श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 99 मामले दर्ज किए गए। इसके बाद बारामूला जिले में 35 और जम्मू जिले में 19 मामले देखने को मिले। जबकि 4 जिलों ने कोई ताजा मामला दर्ज नहीं किया गया है। कोरोना के मामले पिछले एक हफ्ते से लगातार बढ़ रहे हैं।

Next Story