Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जामिया गाेलीकांड पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा , प्रधानमंत्री हिंसा चाहते हैं या अहिंसा

जामिया में प्रदर्शन के दौरान हुए गोलीकांड को लेकर विपक्ष ने भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और आप नेता संजय सिंह ने केन्द्र सरकार को निशाने पर लिया है।

जामिया गाेलीकांड पर बाेलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी,  प्रधानमंत्री हिंसा चाहते हैं या अहिेंसाकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, प्रधानमंत्री मोदी

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक पैदल मार्च आयोजित हुआ। इस दौरान हुए गोलीकांड का मामला अब गर्मा गया है।

इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान समाने आया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वो कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं? प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह हिंसा के साथ हैं या अहिंसा के साथ। प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि जब बीजेपी के मंत्री गोली मारने के लिए उकसाएंगे तो सब होना मुमकिन है।

वहीं आप नेता संजय सिंह ने केन्द पर जामिया इलाके में गोलीबारी की घटना को लेकर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा कि अमित शाह दिल्ली का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं सबसे पहले, उन्होंने अपने नेताओं को भाषण देने के लिए उकसाया। भाजपा को विधानसभा चुनावों में हार देखने को मिल सकती है, यह साजिश उसी डर से रची गई थी।



Next Story
Top