Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर के गवर्नर ने पाक के खरीदे हुए लड़कों को बताया 'आंतकी', दी ये चेतावनी

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकवादियों को कड़ी चेतावनी दी और वहीं पाकिस्तान को लेकर बड़ा खुलासा किया।

जम्मू कश्मीर के गवर्नर ने पाक के खरीदे हुए लड़कों को बताया governor satyapal malik warns and says Pakistan purchased boys militant

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकवादियों को कड़ी चेतावनी दी और वहीं पाकिस्तान को लेकर बड़ा खुलासा किया। सत्यपाल मलिक ने एक संबोधन के दौरान कहा कि पाक के खरीदे हुए लड़के ही आतंक फैलाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकियों को पाक के खरीदे हुए लड़के बताया और कहा कि वो जल्द मारे जाएंगे। उन्हें चेतावनी दी कि वे अपनी नापाक गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लगाएं।

आगे कहा कि अगर उग्रवादी अपने तरीके से नहीं बदलते हैं और घाटी में फल उत्पादकों को परेशान करना बंद नहीं करते हैं तो उन्हें जल्द ही मार दिया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैंने चार्ज संभाला तो पीएम मोदी ने कहा था कि जम्मू कश्मीर को इतना चमका दो कि पोओके के लोग जब इधर आए तो कहें कि ये हमारा कश्मीर है।

सत्यपाल मलिक ने राज्य कैंसर संस्थान की नींव रखने के दौरान यह बयान दिया आगे कहा कि मैं आतंकवादियों को उन्हें अपने तरीके से सुधार करने के लिए कह रहा हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि फल विक्रेता मरेंगे या नहीं, लेकिन इस बात की गारंटी है कि आतंकी जरूर मरेंगे।

Next Story
Share it
Top