Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान नेता राकेश टिकैत का आरोप- सरकार की मिलीभगत से किया गया स्याही हमला, स्थानीय पुलिस की ओर से...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक स्थानीय न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर स्पष्टीकरण दे रहे थे, उसी दौरान उन पर काली स्याही फेंकी गई।

किसान नेता राकेश टिकैत का आरोप- सरकार की मिलीभगत से किया गया स्याही हमला, स्थानीय पुलिस की ओर से...
X

कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) में आज एक कार्यक्रम के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) और युद्धवीर सिंह (Yudhveer Singh) पर काली स्याही फेंकी गई है। जिसका वीडियो भी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है। इस स्याही हमले के पीछे राकेश टिकैत ने सरकार की मिलीभगत का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक स्थानीय न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर स्पष्टीकरण दे रहे थे, उसी दौरान उन पर काली स्याही फेंकी गई। बता दें कि न्यूज चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को रुपये मांगते हुए रंगे हाथों पकड़ने का दावा किया है।

हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने कहा कि बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जो वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है उसमें देखा जा सकता राकेश टिकैत काली स्याही में पूरी तरह से भीगे दिख रहे हैं और कार्यक्रम में मौजूद लोग एक दूसरे पर कुर्सियों से हमला कर रहे हैं।

सरकार की मिलीभगत से स्याही हमला किया गया

भारतीय किसान संघ के नेता राकेश टिकैत ने स्याही हमले पर कहा कि हमें स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।

और पढ़ें
Next Story