Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात राज्यसभा उपचुनाव के लिए डॉ. एस. जयशंकर ने BJP उम्मीदवार के रूप में दाखिल किया नामांकन

विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर और जुगलजी माथुरजी ठाकोर ने राज्य की विधानसभा में राज्यसभा के लिए भाजपा के उम्मीदवारों के रूप में नामांकन दाखिल किया। भाजपा ने उन्हें गांधीनगर से उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले डॉ. एस. जयशंकर ने गांधीनगर में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से उनके आवास पर मुलाकात की।

गुजरात राज्यसभा उपचुनाव के लिए डॉ. एस. जयशंकर ने भाजपा उम्मीदवार के रूप में दाखिल किया नामांकनEAM Dr S Jaishankar file their nomination for Rajya Sabha as BJP candidates.

विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर और जुगलजी माथुरजी ठाकोर ने राज्य की विधानसभा में राज्यसभा के लिए भाजपा के उम्मीदवारों के रूप में नामांकन दाखिल किया। इससे पहले डॉ. एस. जयशंकर ने गांधीनगर में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से उनके आवास पर मुलाकात की।

वहीं राज्यसभा की दूसरी सीट के लिए भाजपा ने होटल, कंस्ट्रक्शन और सॉफ्ट ड्रिंक के व्यवसायी जुगलजी माथुरजी ठाकोर को अपना उम्मीदवार बनाया है, जुगल ठाकोर गुजरात क्षत्रिय ठाकोर विकास संघ के अध्यक्ष भी हैं।

बता दें कि सोमवार को एस जयशंकर ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. जेपी नड्डा की मौजूदगी में में शामिल हुए थे। पूर्व विदेश सचिव जयशंकर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश मंत्री के तौर पर अपनी सरकार में शामिल किया है, नियम के मुताबिक शपथ लेने के छह महीने के भीतर संसद के किसी भी सदन का सदस्य बनना अनिवार्य होता है।

Share it
Top