Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उद्धव ठाकरे पर भड़के देवेंद्र फडणवीस, कहा - बंद करो गुंडाराज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में गुंडाराज को अविलंब रोकना जरूरी है।

उद्धव ठाकरे पर भड़के देवेंद्र फडणवीस, कहा - बंद करो गुंडाराज
X
पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में गुंडाराज को अविलंब रोकना जरूरी है। बता दें कि कल पूर्व नेवी अफसर की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार हुए छह आरोपियों को जेल से ही जमानत मिल गई है। इससे देश की जनता के साथ-साथ विपक्षी पार्टियों में भी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ रोष देखने को मिल रहा है।

ये है मामला

महाराष्ट्र में शिवसेना के आठ से दस कार्यकर्ताओं ने एक पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा के साथ मारपीट की। बताया गया था कि बुजुर्ग ने उद्धव ठाकरे के कार्टून वाली फोटो को व्हाट्सऐप पर शेयर किया था। इससे शिवसैनिक उनसे काफी नाराज थे। बता दें कि इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। अब उन सभी आरोपियों को 10 मिनट में ही जेल से जमानत मिल गई।

देवेंद्र फडणवीस ने दिया बयान

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह बहुत गलत और 'राज्य प्रायोजित आतंक' की स्थिति है। मैंने गुंडा राज को रोकने के लिए उद्धव जी को अपने ट्वीट के माध्यम से बुलाया। उन्होंने कहा कि 10 मिनट में 6 आरोपी रिहा हो गए। बता दें कि इसके विरोध में बीजेपी समर्थकों ने आज विरोध प्रदर्शन भी शुरू कर दिया।


Next Story