Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Fact Check: हाथ पर जलता हुआ दीपक लेकर ये परिवार खा रहा 'कांग्रेस मुक्त भारत' की कसम, जानें वायरल वीडियो का सच

Fact Check: दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर तेजी से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक परिवार हाथ पर जलता हुआ दीपक लेकर कांग्रेस मुक्त भारत की कसम खाता हुआ दिख रहा है।

Fact Check: हाथों में अग्नि लेकर ये परिवार खा रहा कांग्रेस मुक्त भारत की कसम, जानें वायरल वीडियो का सचपरिवार ने हाथ पर अग्नि रख कर संकल्प लिया(फाइल फोटो)

Fact Check: चुनावों के दौरान सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो सुर्खियों में आ जाते हैं। वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक परिवार हाथों में अग्नि लेकर कांग्रेस मुक्त भारत की कसम खाता हुआ दिख रहा है।

इस वीडियो पर लोग तरह- तरह कि प्रतिक्रिया कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ अपने हाथों पर अग्नि रखकर को मानक समृद्ध सशक्त और सुरक्षित भारत को कांग्रेस मुक्त करने की कसम खा रहा है। इसके साथ ही वे कहते हैं कि हम कांग्रेस भारत अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें जुड़कर अपना सहयोग दें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी 2020 चुनाव होंगे। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। इसी के साथ दिल्ली में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। वहीं वोटिंग के लिए 13757 पोलिंग बूथ बनाए जाएंगे और 2689 जगहों पर वोटिंग होगी।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top