Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले मनीष सिसोदिया, दिल्ली में नफरत फैलाने की हुई कोशिश

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत के बाद आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले मनीष सिसोदिया, दिल्ली में नफरत फैलाने की हुई कोशिशमनीष सिसोदिया

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत के बाद आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने चुनाव में मिली जीत पर दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त किया।

पीसी के दौरान सिसोदिया ने कहा कि रविवार सुबह 10 बजे रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होगा। पीसी के दौरान दिल्ली में काम की राजनीति की जीत हुई, नफरत फैलाने वालों ने जमकर नफरत फैलाई। पहली बार काम की राजनीति को सम्मान मिला। राजनीति को नफरत से ऊपर का बनाएंगे।

मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में रामलीला मैदान में शपथ लेंगे। सिसोदिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल और उनका पूरा मंत्रिमंडल शपथ ग्रहण में शामलि होगा।

कैबिनेट सीएम पद के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के साथ शपथ लेंगे। यह समारोह 16 फरवरी को रामलीला मैदान में सुबह 10 बजे शुरू होगा। सिसोदिया ने दिल्ली के लोगों से इस समारोह में शामिल होने के लिए कहा।

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में 70 में से 62 सीटें जीतकर दोबारा इतिहास बनाया है। वहीं भाजपा को 8 सीटें मिली और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला।

Next Story
Top