Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली चुनाव 2020 : कांग्रेस-भाजपा और AAP के बीच जंग तेज, वीडियो हो रहे वायरल

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ दल और विपक्षी दलों के बीच सोशल मीडिया पर जंग तेज हो गई है।

भाजपा प्रत्याशी नील्दामन खत्री ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा पांच साल में झूठे वादों की पोल खोलूंगादेश के 250 सांसदों ने दिए हैं एक-एक करोड़

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ दल और विपक्षी दलों के बीच सोशल मीडिया पर जंग तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने एक सीमेंट विज्ञापन के साथ एक फेस्टिवल शुरू किया है। जिसमें बमन ईरानी को दिखाया गया था। जिसमें दो भाइयों ने एक दीवार को नीचे लाने की असफल कोशिश की थी- केजरी वाल।

आम आदमी पार्टी ने सीमेंट के एक विज्ञापन की मजाकिया नकल कर सोशल मीडिया पर चुनावी जंग की शुरुआत कर दी है। इस विज्ञापन में अभिनेता बमन ईरानी नजर आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा जमकर देखा जा रहा है। इस विज्ञापन में दो भाई एक दीवार को गिराने की असफल होते हैं।

विज्ञापन में ईरानी के मूल विज्ञापन वाले डायलॉग के साथ ही खत्म होता है जहां वह पूछते हैं यह दीवार टूटती क्यों नहीं और पीछे से आवाज आती है, "केजरी वॉल- टूटेगी कैसे? सच्चाई और ईमानदारी से जो बनी है।

कांग्रेस ने ड्यूलक्स पेंट्स के लिए ईरानी के एक अन्य विज्ञापन के साथ इसका जवाब दिया है जबकि भाजपा आप द्वारा ही इस्तेमाल किए गए उसी अंबुजा सीमेंट को लेकर चुनावी मैदान में कूदी। सोशल मीडिया पर चुनाव के व्यंग्यों, मीम्स और हैशटेग के अपने 'हथियारों' के साथ जंग के लिए तैयार हैं।

बता दें कि अंबुजा सीमेंट के असली विज्ञापन की आप द्वारा नकल ने कई लोगों को अपनी तरफ आक्रषित किया है। राजनीतिक दलों में इसके बाद इसी तरह के मजाकिया नकल वाले विज्ञापन बनाने शुरू कर दिए हैं।

Next Story
Top