Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस का 'असली चेहरा' आया सामने, वैज्ञानिकों ने जारी की ये तस्वीरें

चीन के गुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अबतक 95 देशो में फैल चुका है। कोरोना वायरस को लेकर वैज्ञानिकों ने एक तस्वीर शेयर की है।

Coronavirus: कोरोना वायरस का कोरोनावायरस

चीन के गुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अबतक 95 देशो में फैल चुका है। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना कोहराम मचाया हुआ है। विश्व में इस बीमारी से लगभग अबतक 3,500 से ज्यादा लोग मरे जा चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

भारत सहित दुनिया भर के वैज्ञानिक इस पर शोध कर रहे हैं और इसमें मरने वाले सबसे ज्यादा चीन के हैं और फिर इसके बाद इटली में मरने वाले और साथ ही भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित संदिग्धों की संख्या 39 हो गई है।


बीते 24 घंटे के अंदर ही केरल में 5 नए मामले और एक नया मामला चेन्नई में सामने आया है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है।

दुनिया में कोरोनावायरस एक दहशत का नाम बन चुका है लोग घरों से निकलने से डर रहे है और बड़ी बड़ी कंपनियों के ऑफिसो के कर्मचारियों को घर से ही काम करना पड़ रहा है और साथ ही विश्व की अर्थव्यवस्था पर एक खतरा सा मंडरा रहा है साथ ही विश्व के हज़ारों स्कूलों, मंदिरों ,चर्चो ,मज़िदों पर ताले लगा दिए गए है।

Next Story
Top