Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र : भाजपा ने विधायकों की खरीद फरोख्त पर कहा- कांग्रेस NCP 48 घंटे में करे साबित, नहीं तो मांगे मांफी

कांग्रेस नेता नितिन राउत के बायन के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता सुधीर मुंगतीवार ने प्रतिक्रिया दी है। सुधीर मुंगतीवार ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने हमारे खिलाफ विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है।

महाराष्ट्र : भाजपा ने विधायकों की खरीद फरोख्त पर कहा- कांग्रेस NCP 48 घंटे में करे साबित, नहीं तो मांगे मांफी
X
महाराष्ट्र विधायक खरीद फरोख्त

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच खींचतान जारी है। इस बीच विधायकों के खरीद फरोख्त की भी खबरे आनी शुरू हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि शिवसेना के विधयकों को खरीदने के लिए ऑफर दिए जाए रहा हैं। हलांकि, शिवसेना ने अपने विधयकों को एक होटल में ठहरा दिया है।

इसी बीच महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता नितिन राउत ने कहा कि ऐसी खबरें थीं कि कांग्रेस के कुछ विधायकों से बीजेपी नेताओं ने संपर्क साधा था। गुरुवार को हमारे एक या दो विधायकों को करीब 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। हम कर्नाटक में शुरू हुए हॉर्स ट्रेडिंग पैटर्न को रोकने की पूरी कोशिश करेंगे।

कांग्रेस और एनसीपी को 48 घंटे की भीतर आरोप साबित करे

वहीं कांग्रेस नेता नितिन राउत के बायन के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता सुधीर मुंगतीवार ने प्रतिक्रिया दी है। सुधीर मुंगतीवार ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने हमारे खिलाफ विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। कांग्रेस और एनसीपी को 48 घंटे की भीतर इस आरोप को साबित करना चाहिए या महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस को सता विधयकों की खरीद-फरोख्त का डर

मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना के बाद कांग्रेस को भी विधायकों की खरीद फरोख्त का डर सताने लगा है। राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि कांग्रेस ने भी अपने सभी विधायकों को जयपुर भेज दिया है। हालांकि इस संबंध में किसी ऑफिशियल कोई जानकारी नहीं मिली है।

शनिवार को खत्म हो रहा है विधानसभा कार्यकाल

महाराष्ट्र की राजनीति में उठापटक का दौर जारी है। इसी बीच अब महाराष्ट्र में 9 नवंबर (शनिवार) को विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। लेकिन राज्य में अभी तक सरकार कौन बनाएगा यह तय नहीं हो पाया है। शिवसेना 50-50 फॉर्मूले के तहत सीएम पद पर अड़ी है तो वहीं बीजेपी भी सीएम पद शिवसेना से बांटना नहीं चाहती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story