Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी के बयान पर सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, कांग्रेस ने जेपी नड्डा को पत्र लिख दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय पर हुई तोड़फोड़ वाले बयान को उदयपुर घटना से जोड़ा तो कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं पर दी कार्रवाई की चेतावनी।

राहुल गांधी के बयान पर सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, कांग्रेस ने जेपी नड्डा को पत्र लिख दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अभी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (Wayanad) में हैं और इसी यात्रा के दौरान उन्होंने अपने कार्यालय पर हुए हमले को लेकर एक बयान दिया। जिसको एक बड़े चैनल ने उदयपुर घटना से जुड़ते हुए चलाया, इस वीडियो की क्लिप सोशल मीडिया पर चल रही है। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।


कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर अपने पार्टी नेताओं द्वारा फर्जी सोशल मीडिया पोस्ट की कड़ी निंदा की और माफी मांगने की मांग की है। साथ ही कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि मुझे यह जानकर आश्चर्य हो रहा है कि बीजेपी पार्टी के कई नेता जानबूझकर और उत्साह से जी न्यूज पर एक जुलाई की रात 9 बजे प्रसारित की गई एक रिपोर्ट शेयर की गई।

आगे कहा कि वीडियो में राहुल गांधी वायनाड कार्यालय पर एसएफआई हिंसा पर टिप्पणी दी लेकिन बयान के साथ छेड़छाड़ करते हुए जानबूझकर उदयपुर में कन्हैयालाल की जघन्य हत्या से इस बयान को जोड़ा गया। जो कि बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट पूरी तरह से झूठी और जानबूझकर भ्रामक थी। इस चैनल के अलावा किसी ने ये वीडियो नहीं चलाया।


कांग्रेस ने कहा कि आपकी पार्टी के केंद्रीय नेताओं से लेकर विधायकों ने इस वीडियो को शेयर किया। बीजेपी नेता राज्यवर्धन राठौर, सुब्रत पाठक, कमलेश सैनी समेत कई और नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं ने इस वीडियो को शेयर किया। जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी के वीडियो को राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड से जोड़ते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। लेकिन राहुल गांधी ने वायनाड कार्यालय में हुई हिंसा करने वाले एसएफआई कार्यकर्ताओं को बच्चा कहा था। वीडियो में राहुल गांधी देश के हालात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी को जिम्मेदार बताया और तोड़फोड़ करने वालों को बच्चा बताया था।

और पढ़ें
Next Story