Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने की गजेंद्र सिंह शेखावत के इस्तीफे की मांग, अजय माकन बोले जब गलत काम नहीं किया तो वॉयस सैंपल देने से डरते क्यों हैं

कांग्रेस मांग करती है कि गजेंद्र सिंह शेखावत को या तो इस्तीफा देना चाहिए या उनको तुरंत प्रभाव से हटा ​देना चाहिए। ताकि वो जांच में हस्तक्षेप न कर सकें। उन्हें आगे आकर अपना वॉयस सैंपल देना चाहिए।

कांग्रेस ने की गजेंद्र सिंह शेखावत के इस्तीफे की मांग, अजय माकन बोले जब गलत काम नहीं किया तो वॉयस सैंपल देने से डरते क्यों हैं
X
अजय माकन फोटो एएनआई

कांग्रेस नेता अजय माकन ने रविवार को राजस्थान टैपिंग मामले पर बयान देते हुए बीजीपी पर निशाना साधा है। अजय माकन ने कहा कि एंटी करप्शन ब्यूरो ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट की धारा 7, 7A के तहत भंवल लाल शर्मा, गजेंद्र सिंह, संजय जैन के खिलाफ FIR दर्ज की है। अगर इसकी जांच करने के लिए SOG जाती है तो क्यों उन्हें रोका जाता है? अगर ये निर्दोष हैं तो आगे बढ़कर आवाज के सैंपल क्यों नहीं देते।

कांग्रेस मांग करती है कि गजेंद्र सिंह शेखावत को या तो इस्तीफा देना चाहिए या उनको तुरंत प्रभाव से हटा ​देना चाहिए। ताकि वो जांच में हस्तक्षेप न कर सकें। उन्हें आगे आकर अपना वॉयस सैंपल देना चाहिए। अगर आपने गलत काम नहीं किया है तो वॉयस सैंपल देने से डरते क्यों हैं। क्या केंद्र सरकार सीबीआई की धमकी इसलिए दे रही है क्योंकि इसमें और भी बड़े-बड़े लोग शामिल हैं। अगर ये जांच धीरे-धीरे करके और ऊपर जाएगी तो पता नहीं कहां पर जाकर खत्म होगी, इसलिए सीबीआई की धमकी दी जा रही है।

अभिषेक मनू सिंघवी ने बीजेपी पर सच्चाई दबाने का आरोप लगाया

कांग्रेस नेता अभिषेक मनू सिंघवी ने फोन टैपिंग मामले में भाजपा पर कटाक्ष किया है। सिंघवी ने कहा है कि भाजपा ने यह मांग सच्चाई को दबाने और क्लीन चिट देने के लिए की है। रविवार को अभिषेक मनू सिंघवी ने ट्वीट कर भाजपा पर कटाक्ष किया। सिंघवी ने ट्वीट करके कहा कि केंद्रीय मंत्री समेत राजस्थान के विधायकों और हॉर्स ट्रेडिंग और सरकार गिराने के गंभीर आरोप लगे हैं। मामले मे एफआइआर दर्ज हो गई है और पुलिस जांच जारी है। इसमें बाधा डालने के लिए भाजपा ने सुविधा अनुसार सीबीआइ जांच की मांग की है। केंद्रीय गृह मंत्रालय भी इसमें कूद गया है। क्या क्लीन चिट देने और सच्चाई को दबाने के लिए मामले की जांच सीबीआइ के सौंप दी जाएगी।

Next Story