Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'जश्न-ए-कश्मीर' में बोले राम माधव: J&K के विकास में खलल डालने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा..

भाजपा (BJP) महासचिव राम माधव (Ram Madhav) ने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर के विकास और शांति के लिए 200-300 लोगों को जेल (Jail) में ही रखना पड़े तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।

जश्न-ए-कश्मीर में बोले राम माधव: J&K के विकास में खलल डालने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा..जश्न-ए-कश्मीर में बोले राम माधव: J&K के विकास में खलल डालने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा..

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव (Ram Madhav) ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) में एक पार्टी कार्यक्रम के दौरान कहा कि जेल में बैठे कुछ नेता लोगों को संदेश दे रहे हैं, 'बंदूक उठाओ और अपने आप को बलिदान करो'। जम्मू-कश्मीर के लोगों को ऐसे नेताओं को आगे आना चाहिए और खुद को बलिदान करना चाहिए।

श्रीनगर में भाजपा के कार्यक्रम जश्न-ए-कश्मीर में सिरकत करते हुए राम माधव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब तक सबकुछ कुछ परिवारों और चुनिंदा राजनेताओं के लिए किया जाता रहा था, लेकिन अब जो भी होगा वह राज्य के लाखों परिवारों के हित को ध्यान में रखकर ही होगा।

उन्होंने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर में शांति और विकास दो ही रास्तों पर चलकर काम किया जाएगा और जो भी इस रास्ते में खलल डालने का प्रयास करेगा उससे सख्ती से निपटा भी जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाए बिना कोई भी अपने राजनीतिक कामों को कर सकता है। पूर्व में यहां के राजनेता लोगों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते थे, लेकिन अब हम ऐसा नहीं होने देंगे।

घाटी में हिरासत में लिए गए लोगों के बारे में बात करते हुए राम माधव ने कहा कि अगर प्रदेश में विकास और शांति के लिए 200-300 लोगों को जेल में ही रखना पड़े तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।

Next Story
Top