Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : औरंगाबाद में सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत और तीन घायल

औरंगाबाद जिले आज सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हासदे में सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार : औरंगाबाद में सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत और तीन घायलरोड एक्सीडेंट

बिहार के औरंगाबाद जिले आज सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हासदे में सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मतुाबिक आज औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में कुशहा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

मदनपुर थानाध्यक्ष पीके सैनी ने कहा कि नेशनल हाईवे 2 पर हुए इस हादसे में मारे गए लोगों में की पहचान अनूप कुमार, पिंटू राय उर्फ अनिल राय और यश कुमार रोहतास जिले के राजपुर थाना अंतर्गत इटनिया गांव के निवासी के रूप में हुई है।

जमशेदपुर से लौट रहे थे घर

पीके सैनी ने आगे बताया कि हादसे में घायलों को इलाज के लिए गया जिले के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि एक घायल को रोहतास जिले के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। पीके सैनी ने बताया कि कार में सवार ये लोग झारखंड के जमशेदपुर से अपने घर लौट रहे थे।

Next Story
Share it
Top