Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भवानीपुर उपचुनावः BJP के चुनाव प्रचार में हंगामा, दिलीप घोष पर TMC समर्थकों का हमला, ECI ने माांगी रिपोर्ट

बंगाल में उपचुनाव के आखिरी दिन बीजेपी नेता दिलीप घोष पर हमला हुआ है।

भवानीपुर उपचुनावः BJP के चुनाव प्रचार में हंगामा, दिलीप घोष पर TMC समर्थकों का हमला, ECI  ने माांगी रिपोर्ट
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की भवानीपुर सीट पर उपचुनाव (By-election on Bhawanipur seat) के आखिरी दिन भाजपा नेता दिलीप घोष (BJP leader Dilip Ghosh) पर हमला हुआ। टीएमसी (TMC) समर्थकों पर धक्कामुक्की का आरोप लगा है। भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को उपचुनाव होगा। इससे पहले यहां पर भाजपा और टीएमसी का तूफानी प्रचार जारी है। दोनों दलों के स्टार प्रचारक सभा और रैली कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं का पीछा किया। इस दौरान वहां काफी तनाव भी रहा था। बीजेपी नेताओं की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों नेताओं को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को हथियार वापस लेने पड़े। यहां चुनाव प्रचार करने आए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और उनके साथ हाथापाई की गई।

बंगाल सरकार में मंत्री सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी के कितने ही नेता यहां आ जाएं, यहां ममता बनर्जी ही जीतेंगी। वे ममता बनर्जी से मेल नहीं खा रहे हैं। इस मामले को देखते हुए चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है।

Next Story