Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जहरीली शराब पर सस्पेंस! बिहार में फिर गई 2 दिनों में 13 लोगों की जान, परिजनों का आरोप.... पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

भागलपुर, मधेपुरा और बांका (bhagalpur banka madhepura) में जहरीली शराब की वजह से जान चली गई है। लेकिन अभी तक मौत के कारणों की जांच नहीं हुई है।

जहरीली शराब पर सस्पेंस! बिहार में फिर गई 2 दिनों में 13 लोगों की जान, परिजनों का आरोप.... पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
X

बिहार (Bihar) में सुशासन बाबू के राज में एक बार फिर जहरीली शराब (poisonous liquor) ने कहर देखने को मिल रहा है। बीते दो दिनों के अंदर 13 लोगों की अलग अलग इलाकों में मौत हो चुकी है। भागलपुर, मधेपुरा और बांका (bhagalpur banka madhepura) में जहरीली शराब की वजह से जान चली गई है। लेकिन अभी तक मौत के कारणों की जांच नहीं हुई है। भागलपुर में संदिग्ध हालत में मौत के बाद लोग हंगामा कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में होली के मौके पर शनिवार और रविवार को जहरीली शराब की वजह से बांका में 6, भागलपुर में 4 और मधेपुरा में भी 3 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

मिली स्थानीय जानकारी के मुताबिक, भागलपुर में मृतक के परिजन जहरीली शराब पीकर मौत का कारण बता रहे हैं। वहीं मधेपुरा में मृतक के परिजन और पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। यहां रात में ही 3 शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। तीनों का पोस्टमॉर्टम भी नहीं हुआ। दावा किया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से अभिषेक कुमार नाम के शख्स की आंखे चली गई हैं।

संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत के बाद भागलपुर और बांका में मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को कंट्रोल में कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस के सामने आरोप लगाया कि एक शख्स खुलेआम शराब बेचता है और पुलिस उसके खिलाफ को कोई कार्रवाई नहीं करती है। मौत के सही कारण की अभी तक पुष्टि भी नहीं हुई है।

और पढ़ें
Next Story