Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Assam Assembly Election 2021: राहुल गांधी ने चाय बागान कर्मचारियों के साथ खाया खाना, बोले- 'मैं नरेंद्र मोदी नहीं, मैं झूठ नहीं बोलता'

असम में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और भूपेश बघेल ने चाय बागान कर्मचारियों के साथ खाना खाया। साथ ही सत्ता में आने पर वादे भी कर दिए।

Assam Assembly Election 2021: राहुल गांधी ने चाय बागान कर्मचारियों के साथ खाया खाना, बोले- मैं नरेंद्र मोदी नहीं, मैं झूठ नहीं बोलता
X
राहुल गांधी

अमस विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Election) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। यहां उनकी तीन रैलियां हैं। असम में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और भूपेश बघेल ने चाय बागान कर्मचारियों के साथ खाना खाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वहीं एक रैली के दौरान उन्होंने छात्रों को भी संबोधित किया। डिब्रूगढ़ के लाहोवाल में राहुल गांधी ने छात्रों के सामने बिना नाम लिए आरएसएस पर हमला बोला। साथ ही, बेरोजगारी, सीएए और किसान आंदोलन का मुद्दा भी उठाया है।

असम रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जैसा नहीं हूं, मुझे झूठ बोलने की आदत नहीं है। चाय बगानों में काम करने वालों से कह रहा हूं कि कांग्रेस की यहां सरकार आएगी, तो 6 घंटे के अंदर आपका प्रतिदिन वेतन 365 रुपये हो जाएगा। ये भाजपा वाले कितना भी नाच-गाना कर लें सीएए यहां नहीं आएगा।

असम में राहुल गांधी ने 200 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा भी किया। कांग्रेस नेता ने डिब्रूगढ़ में स्टूडेंट्स से कहा कि नागपुर में पैदा हुई शक्ति पूरे देश को कंट्रोल करना चाहती है। आगे कहा कि उनकी पार्टी अगर सत्ता में आती है, तो यह सुनिश्चित करेगी कि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू न हो। इसकी भी उन्होंने गारेंटी दी।

साथ ही कहा कि कोई भी धर्म शत्रुता नहीं सिखाता है, गांधी ने डिब्रूगढ़ जिले में कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि भगवा पार्टी लोगों के बीच विभाजन पैदा करने के लिए नफरत बेच रही। आगे कहा कि यह भाजपा है, जो समाज को विभाजित करने के लिए घृणा का उपयोग करती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे नफरत फैलाने के लिए कहां तक जा सकते हैं। कांग्रेस यह सुनिश्चित करेगी कि वहां प्रेम और सद्भाव को बढ़ावा मिले। कांग्रेस असम को गारंटी देती है कि यहां हम हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे। हर गृहिणी को हर महीने 2000 रुपये देंगे।

Next Story