Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकवादी, घुसपैठ की फिराक में 500 आतंकी : आर्मी चीफ

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 46 जवान शहीद हो गए थे। भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए बालाकोट (Balakot) में एयर स्ट्राइक कर आतंकवादी शिविरों को नष्ट कर दिया था।

बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकवादी, घुसपैठ की फिराक में 500 आतंकी : आर्मी चीफarmy chief bipin rawat says terrorists reactivated balakot pakistan

आर्मी चीफ बिपिन रावत (Army chief Bipin Rawat) ने सोमवार को बयान जारी कर बताया है कि पाकिस्तान (Pakistan) के बालकोट (Balakot) में आतंकवादी एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। खबरों के मुताबिक बिपिन रावत ने कहा आप ऐसा क्यों सोचते हैं कि फिर से वैसे एयर स्ट्राइक की जाएगी। उस तरफ के लोगों को भी सोचने दो हम क्या करने जा रहे हैं।

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 46 जवान शहीद हो गए थे। भारतीय वायुसेना ने जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर आतंकवादी शिविरों को नष्ट कर दिया था। एक बार फिर आतंवादी बालाकोट में सक्रिय हो गए हैं।

पाक करता रहा है संघर्षविराम का उल्लंघन

बिपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान संघर्षविराम का उल्लंघन करता है। हमारी सेना संघर्षविराम के उल्लंघन से निपटना जानती है। हम तैयार हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि ज्यादातर घुसपैठ को नाकाम किया जाए। बिपिन रावत ने जानकारी दी है कि करीब 500 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में हैं।

Next Story
Share it
Top