Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह की अहम बैठक, संगठन के अन्य पदाधिकारी भी रहे मौजूद

विधानसभा चुनाव 2022 ( Assembly Elections 2022) को लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) ने आज एक अहम बैठक की।

विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह की अहम बैठक, संगठन के अन्य पदाधिकारी भी रहे मौजूद
X

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 ( Assembly Elections 2022) को लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) ने आज एक अहम बैठक की। ये बैठक 11 अशोक रोड पर हुई। जिसमें यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर भाजपा पार्टी के नेताओं ने समीक्षा बैठक की। भाजपा के संगठन मंत्री बीएल संतोष और संगठन के दूसरे पदाधिकारियों के साथ बैठक में मौजूद रहे।

सूत्रों के मुताबिक, आगामी यूपी और दूसरे राज्यों के चुनावों की तैयारियों को लेकर यह बैठक हुई। इस बैठक में पीयूष गोयल और बीजेपी महासचिव अरुण सिंह भी मौजूद थे। फिलहाल, पंजाब को छोड़कर बाकी चार राज्यों में बीजेपी की सरकार है। पंजाब में जहां बीजेपी की नजर सत्ता पर काबिज है, वहीं चार राज्यों में अपनी वापसी भी चाहती है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार करने पर चर्चा की थी। करीब 5 घंटे तक बैठक चली थी। जिसमें जेपी नड्डा, बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री समेत राज्यों के प्रभारी भी मौजूद रहे थे। सूत्रों ने बताया कि पार्टी ने यूपी में 100 दिनों में 100 कार्यक्रम आयोजित करने का खाका तैयार किया है।

Next Story