Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी पत्रकार आरूसा संग कैप्टन की दोस्ती पर छिड़ा विवाद तो अमरिंदर ने फोड़ा फोटो बम, शेयर की 14 हस्तियों की तस्वीरें

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) और पाकिस्तानी महिला पत्रकार अरूसा आलम (Arusa Alam) के साथ संबंधों को लेकर सियासी पारा गरमा गया हैं।

पाकिस्तानी पत्रकार आरूसा संग कैप्टन की दोस्ती पर छिड़ा विवाद तो अमरिंदर ने फोड़ा फोटो बम, शेयर की 14 हस्तियों की तस्वीरें
X

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) और पाकिस्तानी महिला पत्रकार अरूसा आलम (Arusa Alam) के साथ संबंधों को लेकर सियासी पारा गरमा गया हैं। तो इसी बीच विरोधियों के तंज झेल रहे अमरिंदर सिंह ने पलटवार करते हुए फेसबुक (facebook) पर ताबड़तोड़ फोटो बम छोड़ दिए हैं। इन फोटो में अरूसा आलम भारत के कई राजनेताओं और फिल्मी हस्तियों के साथ नजर आ रही हैं।

कैप्टन ने फोटो जारी करने के साथ विरोधी नेताओं से सवाल किया कि क्या तस्वीर में मौजूद हर व्यक्ति पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी से सम्बन्ध हैं ? अमरिंदर ने फेसबुक पर अरूसा आलम की 14 तस्वीरें शेयर कीं। इसमें सोनिया गांधी (Soniya gandhi), मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh YADAV), सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj), अमर सिंह (Amar Singh) और कई अन्य प्रमुख नेता नजर आ रहे हैं।

अमरिंदर ने अपनी पोस्ट में लिखा मैं विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों के साथ श्रीमती अरूसा आलम की तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट कर रहा हूँ। मुझे लगता हैं कि वे सभी आईएसआई (ISI) के संपर्क में हैं। ऐसा कहने वालों को बोलने से पहले सोचना चाहिए।

दुर्भाग्य से भारत और पाकिस्तान (pakistan) के बीच इस समय वीजा पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया हैं। नहीं तो मैं उसे फिर से आमंत्रित करता। संयोग से मैं मार्च में 80 वर्ष और श्रीमती आलम अगले वर्ष 69 की होने जा रही हैं। गौरतलब हैं कि कैप्टन अमरिंदर अरूसा आलम के साथ संबधों के चलते विपक्ष के निशाने पर हैं। वही पंजाब की चन्नी सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश दें दिए हैं।

Next Story