Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मानहानि केस : अहमदाबाद कोर्ट ने रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ जारी किया वारंट

मानहानि केस : रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) के लगातार कोर्ट में पेश नहीं होने के चलते मजिस्ट्रेट एनवी मुंशी ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है साथ ही उन्हें 18 दिसंबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

मानहानि केस : अहमदाबाद कोर्ट ने रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ जारी किया वारंटahmedabad court issues bailable warrant against Randeep Surjewala connection defamation case

मानहानि केस : गुजरात (Gujarat) में अहमदाबाद की अदालत (Ahmedabad Court) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) के खिलाफ वारंट (Warrant) जारी किया है। कोर्ट ने सुरजेवाला (Surjewala) के खिलाफ समन का जवाब नहीं देने और मानहानि के मामले (Defamation Case) में पेश होने के लिए हस्ताक्षर किए जाने के बाद भी कोर्ट में पेश नहीं होने के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया।

मिली जानकारी के मुताबिक रणदीप सुरजेवाला के लगातार कोर्ट में पेश नहीं होने के चलते मजिस्ट्रेट एनवी मुंशी ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है साथ ही उन्हें 18 दिसंबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

नोटबंदी के दौरान सुरजेवाला ने नोट बदलने का मद्दा उठाया

गौरतलब है कि जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था इसी रणदीप सुरजेवाला ने एडीसी बैंक पर एक ही दिन में 70 करोड़ रुपये के नोट बदलने का सवाल उठाया था। इसके बाद एडीसी बैंक चेयरमैन अजय पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और काग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह खुद इस बैंक के निदेशक मंडल के सदस्य हैं।

राहुल गांधी को कोर्ट से मिली राहत

बता दें कि राहुल गांधी मानहानि मामले में आज अमहमदाबाद की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट पेश हुए। कोर्ट ने राहुल गांधी की जमानत याचिका को मंजूरी दे दी है। राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह को हत्या का आरोपी बताया था।

जिसके बाद उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया गया। इसी मामले में राहुल गांधी आज कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है लेकिन अब इस मामले की आलग सुनावई सात दिसंबर को होगी।

Next Story
Share it
Top