Logo
election banner
Chinese Rocket Advertisement: पीएम मोदी ने कहा कि डीएमके एक ऐसी पार्टी है, जो काम नहीं करती है, लेकिन झूठा श्रेय लेने के लिए आगे रहती है। अब उन्होंने हद पार कर दी है, उन्होंने तमिलनाडु में इसरो लॉन्च पैड का श्रेय लेने के लिए चीन का स्टिकर चिपका दिया है।

Chinese Rocket Advertisement: तमिलनाडु सरकार के एक विज्ञापन पर सियासी बवाल शुरू हो गया है। पीएम मोदी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अन्नमलाई ने राज्य की स्टालिन सरकार पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पर लोगों के टैक्स के पैसे को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिकों का अपमान किया है।

इस बार डीएमके सरकार ने कर दी हदें पार
पीएम मोदी ने कहा कि डीएमके एक ऐसी पार्टी है, जो काम नहीं करती है, लेकिन झूठा श्रेय लेने के लिए आगे रहती है। उन्होंने कहा कि ये लोग हमारी योजनाओं पर अपने स्टिकर चिपकाते हैं। अब उन्होंने हद पार कर दी है, उन्होंने तमिलनाडु में इसरो लॉन्च पैड का श्रेय लेने के लिए चीन का स्टिकर चिपका दिया है। पीएम मोदी ने तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में एक सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही। 

अंतरिक्ष की सफलता को पचा नहीं पा रही डीएमके सरकार
प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि द्रमुक अंतरिक्ष क्षेत्र में भारत की प्रगति को स्वीकार नहीं करना चाहती है। पीएम मोदी ने कहा कि जनता टैक्स भरती है। वे विज्ञापन देते हैं और इसमें भारत की अंतरिक्ष की तस्वीर भी शामिल नहीं करते हैं। वे भारत की अंतरिक्ष सफलता को दुनिया के सामने सामने नहीं रखना चाहते थे। उन्होंने हमारे वैज्ञानिकों, हमारे अंतरिक्ष क्षेत्र और आपके टैक्स के पैसे का अपमान किया। अब समय आ गया है कि द्रमुक को उनके कृत्यों के लिए सबक सिखाया जाए। 

अयोध्या राम मंदिर का किया जिक्र
पीएम मोदी ने कांग्रेस और डीएमके पर हमला बोला और INDI गठबंधन पार्टियों पर देश को 'बांटने' में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पूरे देश ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाया। कुछ दिन पहले इसे लेकर संसद में एक प्रस्ताव पेश किया गया था। डीएमके के सभी सदस्य सदन छोड़कर चले गए। इस व्यवहार से पता चलता है कि डीएमके नेता आपकी आस्था का कितना तिरस्कार करते हैं।

देश को बांटने का लगाया आरोप
प्रधानमंत्री ने कहा कि द्रमुक और कांग्रेस देश को विभाजित करने पर तुले हुए हैं। जबकि, भाजपा हर व्यक्ति को परिवार का सदस्य मानती है। उन्होंने विश्वास जताया कि तमिलनाडु के बच्चे, बूढ़े, युवा, महिलाएं, गरीब और मध्यम वर्ग, हर वर्ग, हर समाज आज पूरे विश्वास के साथ बीजेपी के साथ आ रहा है। तमिलनाडु के लोग बीजेपी को बड़ी उम्मीदों से देख रहे हैं। लोग देख रहे हैं कि बीजेपी ने कैसा प्रदर्शन किया है। देश में संवेदनशीलता और सामाजिक न्याय की सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाया। मैं आपको गारंटी देता हूं, भाजपा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

क्या है विज्ञापन विवाद?
दरअसल, भारतीय अंतरिक्ष संगठन (इसरो) के पास वर्तमान में श्री हरिकोटा में सतीश धवन स्पेस सेंटर है। जिसमें दो लॉन्च पैड हैं। जहां से पीएसएलवी और एलएमवी 3 रॉकेट लॉन्च होते हैं। अब तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले के शहर कुलसेकरपट्टिनम में अपने दूसरे लॉन्च पैड के लिए भूमि अधिगृह शुरू किया है। यह करीब दो वर्ष में बनकर तैयार हो जाएगा। इस लॉन्च पैड का इस्तेमाल निजी क्षेत्र द्वारा किया जाएगा। पीएम मोदी ने बुधवार को इस लॉन्च पैड की नींव रखी है। इस बाबत डीएमके सरकार ने अखबारों में विज्ञापन छपवाया है। जिसमें चीनी रॉकेट दिखाया गया है। 

5379487