Logo
Nitish Kumar tries touch Modi feet: एनडीए की मीटिंग में एक ऐसा वाकय हुआ, जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

Nitish Kumar tries touch Modi feet: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज (7 जून) एनडीए संसदीय दल के नेता के रूप में नरेंद्र मोदी का समर्थन किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के साथ चलने का आश्वासन दिया। इसी बीच मीटिंग से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें नीतीश कुमार पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपने अनुसार इसका मतलब निकाल रहे हैं।

जब नरेंद्र मोदी के पैर छूने लगे नीतीश कुमार
सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार मीटिंग में भाषण देने के बाद जब वापस मंच पर आए तो वो पीएम मोदी से मिलते हैं। इसी दौरान नीतीश कुमार प्रधानमंत्री मोदी के पैर छूने की कोशिश करते हैं, लेकिन पीएम उनके दोनों हाथ पकड़ लेते हैं और गर्मजोशी से हाथ मिलाया, जिसका नीतीश कुमार ने सिर झुकाकर अभिनंदन किया।

अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी क्या मजबूरी है, जो नीतीश कुमार को इस कदर झुकना पड़ रहा है। गौर करने वाली बात ये है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी से उम्र में एक साल छोटे हैं।

पीएम मोदी को मिला सीएम नीतीश का साथ
4 जून को 2024 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से नीतीश कुमार चर्चा में हैं। क्योंकि इस बार नीतीश कुमार किंगमेकर की भूमिका में हैं। विपक्षी पार्टियां नीतीश कुमार पर डोरा डाल रही है, ये चाहती है कि कुमार एनडीए को छोड़ इंडी गठबंधन में आ जाएं। हालांकि, नीतीश कुमार और उनकी पार्टी ने साफ कर दिया है कि वे पीएम मोदी और एनडीए के साथ ही रहेंगे। अब, उन्होंने दिल्ली में हुए एनडीए संसदीय दल के नेता के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम का भी समर्थन कर दिया।

सीएम नीतीश ने विपक्ष पर साधा निशाना
एनडीए के संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार ने विपक्ष पर हमला भी बोला है। बैठक को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा, ''इन्होंने (पीएम मोदी) पूरे देश की सेवा है, पूरा भरोसा है जो कुछ भी बचा है अगली बार ये सब पूरा कर देंगे, हमलोग सब दिन इनके साथ रहेंगे। हम देखे हैं कि इधर उधर कुछ जीत गया (विपक्ष के जीते हुए सांसद) है, अगली बार जो आइएगा न तो सब हारेगा। उन लोगों (विपक्ष) ने देश के लिए कोई काम नहीं किया है। विपक्ष राज्य के लिए भी कोई काम नहीं किया है। अब बिहार का बचा काम सब हो जाएगा।''

मैं चाहता था कि आप आज ही शपथ लें: नीतीश कुमार
सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने ये भी कहा, ''मैं चाहता था कि आप (नरेंद्र मोदी) आज (7 जून) ही शपथ लें, लेकिन आप जब भी शपथ लेंगे हम आपके साथ रहेंगे। हम सभी आपके साथ मिलकर काम करेंगे।''

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487