Logo
election banner
Modi devotee sacrifices finger: पीएम मोदी के कट्टर समर्थक अरुण वर्नेकर ने देवी काली को प्रसाद के रूप  में अपनी बाईं तर्जनी उंगली की बलि चढ़ा दी। कर्नाटक के कारवार शहर के सोनारवाडा इलाके में यह वाकाय सामने आया

Modi devotee sacrifices finger: कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक समर्थक ने ऐसा काम किया है कि सभी लोग दंग रह गए। पीएम मोदी के कट्टर समर्थक अरुण वर्नेकर ने देवी काली को प्रसाद के रूप  में अपनी बाईं तर्जनी उंगली की बलि चढ़ा दी। कारवार शहर के सोनारवाडा इलाके में यह वाकाय सामने आया। वर्नेकर ने पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल की प्रार्थना करते हुए अपनी उंगली मां काली को भेंट कर दी। 

उंगली बलि चढ़ाकर खून से लिखा संदेश
वर्नेकर पीएम मोदी के कट्टर समर्थक के तौर पर जाने जाते हैं। वर्नेकर ने अपने घर पर पीएम मोदी का एक मंदिर भी बनवा रखा है। वह नियमि रूप से इस मंदिर में पूजा करते हैं। साथ ही समय समय पर विशेष पूजा का आयोजन भी करते हैं। अपनी उंगली की बलि चढ़ाने के बाद वर्नेकर ने अपने खून से घर की दीवारों पर संदेश भी लिखा। वर्नेकर ने अपने खून से दीवार पर 'मां काली मोदी बाबा की रक्षा करना' लिख दिया। वर्नेकर ने दीवार पर लिखा कि 'मोदी बाबा' तीसरी बार पीएम बनेंगे और मोदी बाबा सबसे महान भी लिख दिया। 

'देश को फिर से पीएम मोदी की जरूरत'
वर्नेकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पीएम मोदी जब से सत्ता में आए हैं चीन और पाकिस्तान के साथ होने वाली समस्याएं खत्म हो गई। पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों और सैनिकों की मौत होने की बातें सामने आती थी। लेकिन अब स्थिति पहले जैसी नहीं है। स्थिति शांतिपूण हो चुकी है। देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बार फिर से पीएम बनना बहुत जरूरी है। 

फिल्म उद्योग से जुड़े अरुण वर्नेकर
पूर्व में मुंबई फिल्म उद्योग से जुड़े अरुण वर्नेकर अब कारवार में रहते हैं, जहां वह अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल करते हैं। वर्नेकर अविवाहित हैं।  2019 के आम चुनाव के दौरान भी उन्होंने उंगली की बलि चढ़ाने की कोशिश की थी। देश का अगला लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से  शुरू होगा और 1 जून तक सात चरणों में होगा। जहां बीजेपी का लक्ष्य "मिशन 400" के साथ शानदार जीत हासिल करना है, वहीं विपक्षी दल ने बीजेपी का मुकाबला करने के लिए इंडिया ब्लॉक बनाया है। 

5379487