Logo
election banner
BSP candidate Kankar Munjare left house: मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक दिलचस्प वाकया सामने आया हैं। यहां बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने अपनी पत्नी और कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे से सियासी मतभेद होने के बाद घर छोड़ दिया।

BSP candidate Kankar Munjare left house: लोकसभा चुनाव की तैयारियां में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक दिलचस्प वाकया सामने आया हैं। यहां बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने अपनी पत्नी और कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे से से वैचारिक मतभेद होने के बाद घर छोड़ दिया। घर छोड़ने के बाद कांकर मुंजारे ने कहा कि अलग-अलग विचाराधारा वाले दो लोगों को चुनाव के दौरान कभी भी एक छत के नीचे नहीं रहना चाहिए। 

बांध किनारे झोपड़ी में रहेंगे कंकड़
मुंजारे ने अब फैसला लिया है कि वह चुनाव के दौरान अपनी पत्नी से दूर ही रहेंगे। हालांकि, इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान दोनों घर पर साथ ही थे। कंकर मुंजारे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने घर छोड़ दिया है। मैं बांध किनारे एक झोपड़ी में रहूंगा। अगर अलग अलग विचारधारा के दो लोग एक ही साथ रहेंगे तो लोगों को लगेगा की यह मैच फिक्सिंग है। 

पति के फैसले से अनुभा खुश नहीं
हालांकि कंकर के इस फैसले से उनकी पत्नी अनुभा खुश नजर नहीं आ रही है। अनुभा ने पति के घर छोड़ने के बाद कहा कि मुझे अपने पति के इस फैसले से दुख हुआ है। जब वह गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के लिए पारसवाड़ा से कैंडिडेट थे और मैं बालाघाट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही थी, तो हम दोनों साथ ही रहा करते थे। हमारी शादी हो चुकी है और हम अपने बच्चों के साथ खुशी से रह रहे थे।  अनुभा ने 2023 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी गौड़ीशंकर बिसेन को हराया था।

पति के खिलाफ प्रचार करेंगी कांग्रेस विधायक
कांग्रेस विधायक अनुभा ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की वफादार कार्यकर्ता हैं। वह पूरी कोशिश करेंगी कि बालाघाट से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी सम्राट सारस्वत को जीत मिले। हालांकि, आश्वस्त किया कि वह प्रचार के दौरान अपने पति के बारे में कुछ भी बुरा नहीं बाेलेंगी। लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में होगा। सभी लोकसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

5379487